हसनपुर: शिवाला मंदिर में भगवान श्री राम प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के शुभ अवसर पर भाजपा उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और समाजसेवी डॉ सुरेश चंद्र नागर ने मंदिर में पूजा अर्चना की। उन्होंने मंदिर प्रगाण में 31000 हजार दिए जलाए और भगवान श्री राम के अयोध्या प्राण प्रतिष्ठा पर भगवान के जय कारे लगाते हुए दीपावली मनाई।

डॉ सुरेश चंद्र ने शुभ अवसर पर कहा कि भगवान श्री राम के आगमन की सदियों पुराने संकल्प के सिद्ध होने पर आज मुझे अपने जीवन और अपने घड़ी को याद कर मेरा जीवन सफल हो गया।

डॉ नागर ने पहले तो भाजपा कार्यकताओं संग मिलकर हसनपुर शिवाला मंदिर की साफ सफाई की और उसके बाद पूजा अर्चना कर मंदिर प्रगाण में 31000 हजार दिए जलाए। साथ ही, उन्होंने भगवान श्री राम के जय जयकार करते हुए भगवान श्री राम के चरणों में आराधना की।

डॉ सुरेश चंद्र नागर ने इस अवसर पर कहा कि यह शुभ दिन देशवासियों के लिए सौभाग्य का दिन है और उन्होंने अमरोहा लोकसभा क्षेत्र की समस्त जनता को भगवान श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के महा उत्सव पर शुभकामनाएं बधाई दी।

डॉ नागर ने भंडारे का आयोजन किया और सभी को प्रसाद वितरण करते हुए भगवान श्री राम के चरणों में प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि करीब साढे चार सो वर्ष बाद अयोध्या में भगवान श्री राम प्राण प्रतिष्ठा का शुभ अवसर आया है और आज समस्त भारतवासियों के लिए सौभाग्य का दिन है।

उन्होंने नेतृत्व में हो रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सराहा और कहा कि आज पूरा भारत इस ऐतिहासिक पल का गवाह बन रहा है और भगवान श्री राम को अपने जीवन काल में अयोध्या नगरी में विराजमान होते देख रहे हैं।

डॉ नागर ने जिन कार सेवकों को भी याद किया जो भगवान राम जन्मभूमि के लिए शहीद हुए थे, उनकी श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि भगवान श्री राम आज अपने घर विराजमान हुए हैं और इस पल को देश हिंदुत्व सनातनी हमेशा याद रखेगा। आज हर सनातनी हिंदुत्व की हर धड़कन में श्री राम बसे हैं।”

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *