2 जनवरी 2024 को हापुड़ ज़िले के गढ़मुक्तेश्वर विधान सभा क्षेत्र के सिम्भावली में “किसान सम्मान समारोह” का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में माननीय श्री सतेंद्र सिसौदिया जी (अध्यक्ष,पश्चिम उत्तर प्रदेश) उपस्थित रहे। कार्यक्रम के संयोजक भाजपा नेता सुरेश चंद नागर रहे।

भारत गांवों में बसता है और ये गाँव बसते है किसानों से, इसलिए सबसे पहले देश में किसानों का सुधार होना अत्यंत महत्वपूर्ण है। इसी कड़ी में भाजपा सरकार द्वारा किसानों को सम्मानित और जागरुक करने के लिए गढ़मुक्तेश्वर विधान सभा क्षेत्र के सिम्भावली में “किसान सम्मान समारोह” का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित किसानों को शॉल और कम्बल वितृत किए गए।

कार्यक्रम के संयोजक भाजपा नेता सुरेश चंद नागर ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि किसान देश का अन्नदाता होता है। किसान की खुशहाली से ही देश की खुशहाली संभव है। प्रधानमंत्री मोदी जी और योगी जी की जोड़ी देश को प्रगति के पथ पर ले जा रही है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्री सतेंद्र सिसौदिया जी ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने किसानों की पीड़ा को देखते हुए, उनकी समस्याओं को हल किया है। किसानों के कर्ज को माफ कर किसानों की जमीन को बचाते हुए किसान भाइयों को राहत दी है। देश के प्रधानमंत्री ने किसानों के बिजली बिल माफ कर, किसानों को मुफ्त बिजली प्रदान करवाई है।

समारोह की अध्यक्षता हापुड़ जिला अध्यक्ष श्री नरेश तोमर द्वारा की गई। इस समारोह के आयोजन का मुख्य उद्देश्य जिले के किसानों का विकास करना था। इस समारोह में “गढ़ विधानसभा” के चारो विधान मण्डल के भाजपा अध्यक्ष “श्री राजीव शर्मा जी, श्री दिनेश तोमर जी, श्री अंकुर त्यागी जी, श्री राजेश अधाना के साथ कई अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *