उत्तराखंड के हल्द्वानी में हुए बवाल के बाद मुरादाबाद मंडल में अलर्ट जारी कर दिया गया है। सभी जिलों में पुलिस को लगातार गश्त करने के निर्देश दिए गए हैं। शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर विशेष सतर्कता बरती गई। मुरादाबाद के जामा समेत अन्य मस्जिदों के आसपास पुलिस फोर्स तैनात रही।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया खुद जामा मस्जिद चौराहे पर फोर्स के साथ डटे रहे। उधर, उत्तराखंड के बॉर्डर वाले थाने ठाकुरद्वारा और भगतपुर थाने की पुलिस को विशेष चौकसी बरतने को कहा गया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी पुलिस टीमें निगरानी कर रही हैं। सभी थाना प्रभारी और सीओ को अपने-अपने क्षेत्र में फोर्स के साथ गश्त करने को कहा गया है।

बेवजह चौराहों पर खड़े होने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। ठाकुरद्वारा और भगतपुर पुलिस ने उत्तराखंड से आने और जाने वालों वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है। रामपुर जिले के स्वार से उत्तराखंड जाने वाले दूध और सब्जी की आपूर्ति नहीं हो पाई। इसके अलावा हल्द्वानी मंडी से अदरक की आवक बंद हो गई है।

कालाढूंगी के साप्ताहिक बाजार गए स्वार के कारोबारियों, दुकानदारों और फेरी वालों से स्थानीय प्रशासन पुलिस सत्यापन मांग रहा है। शिकारपुर बॉर्डर, भगवंत नगर बॉर्डर और पदमपुर बॉर्डर पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। उत्तराखंड पुलिस बॉर्डर पर लगातार वाहनों की चेकिंग कर रही है। रामपुर में भी जुमे की नमाज को लेकर सीओ, एसडीएम, कोतवाल लगातार पैदल मार्च करते रहे। हल्द्वानी में घटना के बाद काम करने गए शाहबाद के सैकड़ों युवक वापस घर लौट आए।

अमरोहा जिले में शुक्रवार को जुम्मे की नमाज को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट रहा। जिले भर की मस्जिदों के बाहर पुलिस बल तैनात रही। इसके अलावा आरएएफ को भी तैनात किया गया है। अमरोहा के डीएम राजेश त्यागी, एसपी कुंवर अन

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *