About Us

हमारे बारे में अधिक जानें

कोई सवाल या सुझाव? संपर्क करें

अगर आपका कोई सवाल या सुझाव है तो हमसे संपर्क करें...

Amroha Now, एक digital media channel हैं। हम Amroha District, Uttar Pradesh,और India से आपको अपडेट रखते हैं। हमारी वेबसाइट का उद्देश्य आपको मुख्य ख़बरें, तकनिकी जानकारी, स्वास्थ्य एवं शिक्षा व्यवस्थाओं से आम जनमानस को अवगत करवाना है। हम यहाँ पर व्यवसाय और रोजगार के अवसरों के बारे में भी बात करेंगे। 

अमरोहा नाउ का उद्देश्य

Amroha Now, की tagline, the heartbeat of the city, इसके बारे कुछ बताती है। Amroha Now का लक्ष्य विभिन्न क्षेत्रों में Amroha शहर का प्रतिनिधित्व करना है, जो शहर के लोगों को रोजगार, शिक्षा , स्वास्थ्य सेवाओं, और ऑनलाइन उपलब्ध खबरों की सबसे अपडेटेड फीड की पेशकश करता है। अमरोहा नाउ, विभिन्न ऑफ़लाइन और ऑनलाइन घटनाओं के साथ-साथ हमारे समाज की समस्याओं और उनके समाधान पर भी अपने विचार रखता है।

Amroha Now का उद्देश्य

Amroha Now वेबसाइट का शुभारंभ हमारी यात्रा की शुरुआत है और हम योजना बनाते हैं और आशा करते हैं कि यह हमें शहर के युवाओं तक सीधे पहुंचने में सक्षम बनाएगा और साथ में शहर का सबसे परिष्कृत और पेशेवर individual मीडिया आउटलेट भी बनेगा। आप हमसे इंस्टाग्राम पर भी जुड़ सकते हैं।

हमारी योजना

हमारा, Amroha Now का प्लान है कि हम अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल्स के ज़रिए ख़बरें इत्यादि के साथ उन युवाओं और व्यवसायों को हाईलाइट करेंगे जो आने वाली पीढ़ी या समाज के लिए प्रेरणा हैं। जिससे लोगों के अंदर कुछ अच्छा और नया करने की सोच विकसित हो। क्योंकि हम सभी बेरोजगारी के हालात से भली भांति परिचित हैं। लगभग हर कोई युवा सिर्फ और सिर्फ नौकरी या वो भी सरकारी नौकरी के पीछे भाग रहा है। इस उम्मीद में कि उसे नौकरी मिल जाएगी लेकिन कोई भी खुद का व्यवसाय शुरू करने के बारे में नहीं सोचता है।

कुछ लोग हिम्मत करके आगे बढ़ते हैं तो उन्हें परिवार, समाज, और रिश्तेदार किसी से भी समर्थन मिलना तो दूर उसे व्यवसाय न करने की ही सलाह दी जाती है और उसे उसके मार्ग से भटकाने की लगातार कोशिश की जाती है। लोगों की सोच कुछ इस कदर बदल चुकी है कि उनकी नजर में रोजगार का मतलब मात्र “सरकारी नौकरी” ही रह गया है।

आज हम ऐसे समाज में जी रहे हैं जहाँ शादी के नाम पर लोग सौदे बाज़ी कर रहे हैं, “दस लाख में नहीं करेंगे हम, दूसरी जगह से पंद्रह लाख मिल रहे हैं”. क्या लगता है किसी चीज की बोली लगायी जा रही है न? हाँ, ज़मीर की,इस प्रकार दहेज़ की बात होती हैं। दहेज़ को बढ़ावा देने में पूरे समाज का हाथ है।

बेटी के लिए लोगों को सरकारी अफ़सर चाहिए भले ही बीस, तीस लाख देना पड़े। देखा देखी यही लोगों का फैशन बन गया है। ऐसे लोग भी आज के समय में देखे जाते हाँ, जो मोबाइल रीचार्ज़ के लिए भी माँ बाप पर निर्भर हैं लेकिन व्याह में बुलेट, Bolero ही लेंगे, न तो शादी ही न करने वाले 😂

बस अपना यही मिशन है, हम युवाओं के साथ समाज को भी उपरोक्त सभी मुद्दों को लेकर जागरूकता करना चाहते हैं। बाकि बहुत कुछ वेबसाइट पर समय समय पर अपडेट करवाते रहेंगे।

AmrohaNow.com पर अपने विचार प्रकाशित करवाएं

हम इस वेबसाइट, Amroha Now पर आपको खबर भेजने, आपको कोई प्रेरणादायक कहानी या आपके विचार भेजने के लिए आमंत्रित करते हैं। उसे हम अपने मंच पर आपके नाम से प्रकाशित करेंगे और यह एकदम फ्री है, हम इसका कोई भी पैसा नहीं लेते हैं।

Submit to Amroha Now

Amroha Now पर आप क्या भेज सकते हैं:

  • किसी भी सामाजिक मुद्दे पर आपके खुद के विचार
  • आपकी खुद की लिखी हुई प्रेरणादायक कहानी
  • आपके जीवन में संघर्ष की कहानी जो दूसरों को सीख देती है
  • अपने अगर खुद का व्यवसाय अपने दम पर खड़ा किया है;
    • आपके सामने क्या क्या चुनौतियाँ आयीं
    • आपने चुनौतियाँ का सामना कैसे किया
    • आज के समय में युवाओं के लिए यह व्यवसाय शुरू करना कितना मुश्किल रहेगा
  • आपके गाँव या शहर की कोई खबर जो आप दूसरों के साथ हमारे द्वारा शेयर करना चाहते हैं
  • रोजगार के विकल्प, जैसे, कौन से व्यवसाय आज का युवा काम लागत में शुरू कर सकता है
  • बाकि कोई भी आपके विचार जो समाज और खासकर युवाओं का मार्गदर्शन करे, धन्यवाद।

हमें अपनी कहानी भेजें, न्यूज़ भेजें और अगर कोई सवाल या सुझाव है तो हमसे संपर्क करें

क्या आपकी कोई Website है?

क्या आप एक blogger, website या business के मालिक हैं...